13.10.11

फ़िल्म - 'विद लव, दिल्ली!’


फ़िल्म - 'विद लव, दिल्ली!’ जिसके बारे में पहले यहाँ लिखा था, ये रही उसकी एक छोटी सी झलक यू ट्यूब पर .. एक सपना जो अब पूरा होने जा रहा है | सपना मध्यमवर्गीय परिवारों के कुछ उद्यमी और महत्वाकांक्षी लोगों का जिनका फिल्मों से दूर दूर तक कोई नाता नहीं था, पर कुछ करने की उमंग और जोश भरपूर था | न तो यह  सफ़र आसान था, न आई. आई. टी. दिल्ली से अभियांत्रिकी (इंजीनीयरिंग) करने के बाद अच्छी नौकरियां छोड़ देना परिवार के लिए आसान था,  न फिल्म बनाने के लिए खानदानी पैसा था और न युवाओं की पहली फिल्म मैं पैसे लगाने ले लिए कोई बड़ा निवेशक था | पर कहते हैं न 'बूँद - बूँद से सिन्धु बना है ' ... परिवार और दोस्तों ने अपने सामर्थ्य अनुसार भरपूर मदद की और उसी का नतीजा है की यह फिल्म बन पाना संभव हुआ |  


उम्मीद है इस फिल्म की झलक तथा यह फिल्म भी आपको पसंद आएगी | मेरी भी काफी उम्मीदें जुडी हैं इस फिल्म से | और क्यों न हो, मैं इसमें 'कास्ट्यूम डिजाइनर' और 'फैशन स्टायलिस्ट' जो हूँ |   

कुछ तसवीरें आप यहाँ भी देख सकते हैं |  फ़िल्म - 'विद लव, दिल्ली!’ के बारे में  इसके वेबसाइट, फ़ेसबुक, ट्विट्टर, यू ट्यूब पर भी जानकारी मिल सकती है | आशीष ने अपने अंग्रेज़ी चिठ्ठे पर भी काफी कुछ लिखा है | समाचारपत्र क्या कह रहे हैं वह आप यहाँ देख सकते हैं |

उम्मीद है जिस तरह  इस फिल्म को बनाने मैं बहुत लोगों का समर्थन मिला है, उससे कहीं अधिक इसे बेहद सफल बमेने में मिलेगा :) | 

अपने विचार और अपनी शुभकामना अवश्य दें | 

कोई टिप्पणी नहीं:

प्रकृति और पंक्षियों को अर्पित मेरी कृति

प्रकृति और पंक्षियों को अर्पित - वस्त्रों ( टी-शर्ट्स ) के लिए मेरी कृति : वीडियो - प्रकृति और पंक्षियों से प्रेरित डिज़ाइन:  और पढ़ें ... फ...