22.9.15

निमंत्रण - मेरी हिन्दी कविता-संग्रह “पराग और पंखुड़ियाँ” का पुस्तक विमोचन

हिन्दी पखवाड़ा से जुड़ कर अच्छा लगा । कुछ और बातें निफ्ट, चेन्नई, में हिन्दी पखवाड़ा में हिन्दी पखवाड़ा और मुझसे जुड़ी ।

"पराग और पंखुड़ियाँ"

मुझे यह बताते हुए ख़ुशी हो रही है कि २३ सितम्बर २०१५ को हिन्दी पखवाड़ा के पुरस्कार वितरण एवं समापन समारोह के साथ साथ निफ्ट, चेन्नई, में मेरी हिन्दी कविता-संग्रह “पराग और पंखुड़ियाँ” का पुस्तक विमोचन भी किया जाएगा ।



"पराग और पंखुड़ियाँ" का आवरण 

१० से २३ सितम्बर २०१५ तक राष्ट्रीय फैशन टेक्नोलॉजी संस्थान, चेन्नई, में मनाए जा रहे हिन्दी पखवाड़ा के पुरस्कार वितरण एवं समापन समारोह के साथ काव्यात्मक एवं संगीतमय संध्या में आप सादर आमंत्रित हैं ।

दिनांक एवं समय: २३ सितम्बर २०१५, ३:३० - ५:३० अपराह्न

- काव्यात्मक एवं संगीतमय संध्या
- पुस्तक –विमोचन: श्रीमती सीमा कुमार की हिन्दी कविता-संग्रह “पराग और पंखुड़ियाँ” का विमोचन
- पुरस्कार वितरण एवं समापन समारोह

निमंत्रण

**अक्टूबर २०१५:
मेरी कविता संग्रह ‘पराग और पंखुड़ियाँ’ अब फ्लिपकार्ट और इन्फीबीम पर भी पर उपलब्ध है | कृपया पढ़कर अपनी राय अवश्य दें:

फ्लिपकार्ट: http://www.flipkart.com/item/9789384419165

इन्फीबीमhttp://www.infibeam.com/Books/parag-aur-pankhudiyan-hindi-seema-kumar/9789384419165.html


-----------




कोई टिप्पणी नहीं:

प्रकृति और पंक्षियों को अर्पित मेरी कृति

प्रकृति और पंक्षियों को अर्पित - वस्त्रों ( टी-शर्ट्स ) के लिए मेरी कृति : वीडियो - प्रकृति और पंक्षियों से प्रेरित डिज़ाइन:  और पढ़ें ... फ...